Home / breaking news

Jul,16,2020 10:48:05

धर्म चंद्र पोद्दार की मेहनत रंग लाने लगी है बैठकों का दौर जारी
Image

अंतर्जातीय वैवाहिक परिचय सम्मेलन का  सोच के साथ कई सम्मानित लोगों ने जो बीड़ा उठाया उसको अमलीजामा पहनाने के लिए धर्मचंद पोद्दार को कमान सौंपी गई और धीरे-धीरे धर्मचंद पोद्दार की मेहनत रंग लाने लगी है बैठकों का दौर निरंतर जारी है इसी क्रम में क्षेत्रवार बैठकों के क्रम में मंगलवार को भालूबासा साम टावर में एक बैठक श्रीमती कुलविंदर कौर जी की अध्यक्षता में हुई
इस मौके पर उपस्थित अंतर्जातीय वैवाहिक परिचय सम्मेलन के संयोजक धर्म चंद्र पोद्दार ने कहा कि क्षेत्रवार बैठकों में यह दूसरी हो रही है ।
इसके पहले जुगसलाई में बैठक हुई थी ।
इन बैठकों के माध्यम से हम लोग प्रत्येक क्षेत्र में अंतर्जातीय वैवाहिक परिचय सम्मेलन की जानकारी देने का काम कर रहे हैं और इससे उस क्षेत्र के सारे लोग लाभान्वित हो सकेंगे ।
जो लोग बैठक में थे उनके द्वारा अपने मोहल्ले के लोगों को जानकारी देने का काम किया जा सकेगा ।
इस मौके पर उपस्थित इंजीनियर सुश्री सरस्वती कुमारी ने कहा अंतर्जातीय वैवाहिक परिचय सम्मेलन के कार्यक्रम में अभी काफी समय है तो इस समय में हम लोग अधिकाधिक क्षेत्रवार बैठकों का आयोजन कर उन स्थानों में अधिकाधिक लोगो मे प्रचार-प्रसार कर सकते हैं ।
इसीलिए हम लोग अनेक स्थानों पर जा जाकर के बैठकों का दौर चला रहे हैं और वहां के लोगों को अधिक से अधिक जानकारी देने का काम कर रहे हैं ।

बैठक में श्री पोद्दार के अलावा श्रीमती कुलविंदर कौर , सुश्री सरस्वती कुमारी एवं राजेंद्र सिंह उपस्थित थे ।

धन्यवाद ज्ञापन सुश्री सरस्वती कुमारी ने किया ।

यह जानकारी अखिल भारतीय अंतर्जातीय वैवाहिक परिचय सम्मेलन के द्वारा दी गई है ।

Latest Post