Home / breaking news
सभी स्कूलों में कक्षा एक से तीन तक 22 जून तक छुट्टी, रघुवर दास ने कहा, रांची में जुलाई तक हो जीरो पावर कट
Image

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को बिजली विभाग के पदाधिकारियों से कहा कि झारखंड में निर्बाध बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करें. इसके लिए सरकार हर व्यवस्था उपलब्ध करा रही है. अधिकारी इसे गंभीरता से लें.

जिन जिलों में दो-तीन माह में बिजली आपूर्ति की स्थिति नहीं सुधरी, वहां के अधिकारियों पर कार्रवाई की जायेगी. मुख्यमंत्री ने राजधानी में बिजली संकट पर रांची के जीएम से पूछा कि कब तक बिजली आपूर्ति निर्बाध होगी. इस पर जीएम ने कहा कि तीन से चार माह लग जायेंगे. इस पर सीएम ने जीएम पर बरसते हुए कहा कि इतना टाइम कैसे लगेगा. जुलाई तक जीरो पावर कट नहीं हुआ, तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें. रांची में भी जो परेशानी है, उसे जल्द ठीक करें. सरकार किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं करेगी.
सभी स्कूलों में कक्षा एक से तीन तक 22 जून तक छुट्टी
गर्मी को देखते हुए राज्य में सरकार के अधीन संचालित विद्यालयों के संचालन को लेकर सरकार ने दिशा-निर्देश जारी किया है. स्कूली शिक्षा व साक्षरता विभाग के प्रधान सचिव एपी सिंह द्वारा सभी उपायुक्त को पत्र भेजा गया है. इधर, रांची जिला प्रशासन ने सभी विद्यालयों में एक से तीन तक कक्षाएं 22 जून तक स्थगित रखने का निर्देश दिया है. इस संबंध में उपायुक्त राय महिमापत रे ने देर शाम आदेश जारी कर दिया है.

Latest Post