Home / breaking news
सत्ता के लिए झूठ की राजनीति करते हैं मोदी: प्रियंका
Image

आल इंडिया कांग्रेस कमेटी की जनरल सैक्रेटरी प्रिंयका गांधी बठिंडा में कांग्रेसी उम्मीदवार अमरेंद्र सिंह राजा वंडिग के चुनाव प्रचार के लिए पहुंची। प्रियंका गांधी ने बठिंडा रैली के दौरान प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते कहा कि वह सत्ता पाने के लिए झूठ की राजनीति करते हैं। अगर आप मोदी का प्रचार सुनें तो आपके लगेगा देश में सत्तर वर्षों में कोई विकास नहीं हुआ,लेकिन, बठिंडा के लोगों को पता है कि इन सालों में देश का कितना विकास हुआ। 2014 में मोदी ने कहा 15 लाख रुपए आपके खाते में डालेंगे, लेकिन क्या किसी के खाते में आए। क्या किसानों की आय दोगुनी हुई। क्या लोगों को रोजगार मिला। मोदी के शासन में रोजगार मिलने के बजाय रोजगार घटा है। नोटबंदी से मोदी ने लोगों को परेशान किया।

उन्‍होंने कहा कि जब पूरा पंजाब आजादी की लड़ाई लड़ रहा था तो आर.एस.एस. को लोग अंग्रेजी की चम्चागिरी कर रहे थे। प्रियंका ने कहा, पंजाब के किसान को मोदी ने नकारा गया। आज अगर पंजाब नशे की वजह से तड़प रहा तो यह इन्हीं की सरकारों की बदौलत है। राहुल ने यह मुद्दा तब उठाया जब किसी की हिम्मत नहीं थी, लेकिन तब इन्होंने उनका मजाक उड़ाया। कांग्रेस की राजनीति लोगों को गुमराह करने की राजनीति नहीं है। हम सबको को बनाने वाली जनता है। लोकतंत्र में जनता की शक्ति सबसे बड़ी शक्ति है।

किसी भी नेता से मजबूत जनता है। आप सब नेताओं से पूछिए कि आपके लिए वह क्या करने जा रहे हैं। प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस हर गरीब व्यक्ति को 72 हजार रुपए सालाना देगी। प्रियंका गांधी का बठिंडा पहुंचने पर पंजाब के मुख्‍यमंत्री अमरेंद्र सिंह, कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू व अन्य कांग्रेस नेताओं का स्‍वगत किया। पंजाब में प्रियंका गांधी की पहली रैली है। प्रियंका ने अपने भाषण की शुरूआत पंजाबी से करते हुए बोलो सो निहाल कहा।