Home / breaking news

May,22,2020 01:17:39

भाजयुमो  ने किया मोदी आहार का वितरण। जिला अध्य्क्ष अमरजीत सिंह राजा ने 35 परिवारों को बाटा कच्चा राशन
Image

भाजयुमो  ने किया मोदी आहार का वितरण। जिला अध्य्क्ष अमरजीत सिंह राजा ने 35 परिवारों को बाटा कच्चा राशन

लॉक डाउन 4.0 में भी अपने जीवन यापन को संघर्ष करते 35 ज़रूरतमंद परिवारों को आज भारतीय जनता युवा मोर्चा जमशेदपुर महानगर अध्य्क्ष अमरजीत सिंह राजा के द्वारा मोदी आहार का वितरण किया गया। मुख्य रूप से जमशेदपुर के लोकप्रिय सांसद विद्युत बरण महतो , महानगर अध्य्क्ष दिनेश कुमार एवं बारीडीह मंडल अध्य्क्ष संतोष ठाकुर ने अपने हाथों से न्यू बारीडीह के संत कुटिया एवं फौजा बगान के लोगों के बीच सूखा अनाज बाटा। मौके पर उपस्तिथ सांसद ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता कृतसंकल्पित होकर इस महामारी के दौर में राष्ट्रभावना से सब जगह जरूरतमंद लोगों की सेवा कर रहा हैं। “नर सेवा नारायण सेवा” को चरितार्थ कर सूखा राशन, भोजन का पैकेट, मास्क, सैनिटाइजर इत्यादि का वितरण निरंतर जारी हैं। युवा कार्यकर्ताओं ने आगे आके अपने हाथों में स्तिथि को संभाल रखा हैं जो अतुल्य हैं।
भाजपा महानगर अध्य्क्ष दिनेश कुमार ने भी भाजयुमो के कार्यकर्ताओं के सेवा कार्य को सराहा और प्रशंसा की। उन्होंने युवा पीढ़ी का साधुवाद भी किया कहा कि इस विषम परिस्तिथि में भी भाजपा कार्यकर्ता अपनी परवाह किये बगैर निरंतर अपनी सेवा का योगदान दे रहे हैं। पिछले दिनों भारी बारिश में सम्पन्न हुआ रक्तदान शिविर में भी युवाओं ने रक्तदान कर अपने सेवा भाव को प्रदर्शित किया था। मानव सेवा को तत्पर सभी कार्यकर्ताओं का दिल से आभार प्रकट करता हूं।
भाजयुमो महानगर अध्य्क्ष अमरजीत सिंह राजा ने बताया कि पहला लॉक डाउन प्रारंभ होने से अब तक जमशेदपुर के कई हिसों से ज़रूरतमंदों की सूचना प्राप्त हो रही हैं। अपने सामाजिक दायित्व का निर्वाह करते हुए प्रयास किया गया कि सभी ज़रूरतमंदों तक पहुँच कर सहायता उपलब्ध कराई जाए जो आज भी जारी हैं। आज भी माननीय सांसद बिद्युत महतो जी के सहयोग से बारीडीह के 35 परिवारों को कच्चा राशन उपलब्ध कराया गया। इन परिवारों की सूची भाजपा कार्यकर्ता शिवा माइती द्वारा उपलब्ध कराई गई थी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश पिछड़ा जाती के उपाध्यक्ष हलधर नारायण साह, मंडल अध्य्क्ष संतोष ठाकुर, सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार,भाजयुमो मंडल अध्य्क्ष कुमार अभिषेक, शिवा माइती,अरुण तिवारी, निर्मल सिंह, निर्मल गोप, अनिकेत रॉय, जगजीत सिंह, विशाल कुमार, संजय भुयाँ आदि उपस्तिथ थे।

 

Latest Post