Home / breaking news
गुरुनानक स्कूल साकची का शत-प्रतिशत प्रतिशत परिणाम रहा
Image

गुरुनानक स्कूल साकची का शत-प्रतिशत प्रतिशत परिणाम रहा
जमशेदपुर: साकची गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा संचालित गुरु नानक उच्च विद्यालय का परिणाम इस वर्ष भी मैट्रिक परीक्षा में शानदार रहा है. विद्यालय के विद्यार्थियों ने शत-प्रतिशत परिणाम दिया है.
प्रधानाध्यापिका सुरिंदर कौर के अनुसार मैट्रिक परीक्षा में 185 विद्यार्थी शामिल हुए थे. जिनमें से 182 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए हैं तथा बाकी के 3 विद्यार्थी द्वितीय श्रेणी में उत्तीर्ण घोषित हुए हैं.
प्रधानाध्यापिका ने विद्यालय के शानदार उपलब्धि के लिए गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार हरविंदर सिंह मंटू एवं समस्त कमेटी के सफल मार्गदर्शन एवं शिक्षकों के द्वारा बेहतर शिक्षण तथा विद्यार्थियों द्वारा नियमित रूप से अध्ययन करने को जिम्मेवार बताया है.
प्रधानाध्यापिका ने शिक्षा विभाग के प्रति भी आभार जताया है कि विभाग के निर्देशानुसार विद्यार्थियों के लिए अतिरिक्त क्लासे लगाई गई थी और जैक की ओर से उन्हें मॉडल प्रश्न पत्र भी उपलब्ध कराए गए थे. मॉडल प्रश्न पत्र के लिए भी शिक्षकों द्वारा विद्यार्थियों से तैयारी करवाई गई और उसी का सुखद परिणाम सामने आया है.
छात्रा निशा कुमारी साहू ने 93.20%. छात्रा कुलजीत कौर ने 89.80% तथा दीप शिखा कुमारी ने 89.60% प्राप्तांक हासिल कर विद्यालय में क्रमशः प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया है तथा विद्यालय परिवार को गौरवान्वित किया है

Latest Post