Home / breaking news

Jun,28,2020 02:44:11

मानगो में ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए वृहत एक्शन प्लान की तैयारी: बन्ना गुप्ता
Image

स्वास्थ्य मंत्री  बन्ना गुप्ता ने किया पनशाला का उद्घाटन, रोटरी क्लब के सौजन्य से लगा

मानगो में ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए वृहत एक्शन प्लान की तैयारी: बन्ना गुप्ता

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आज मानगो गांधी मैदान में रोटरी क्लब स्टील सिटी द्वारा प्रदत्त पनशाला का उद्घाटन कर उसे जनता को समर्पित किया।

स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि रोटरी क्लब का यह सहयोग मानवता के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है जिसकी जितनी प्रसंशा की जाए कम हैं।इसके लिए उन्होंने रोटरी क्लब की पूरी टीम को धन्यवाद दिया।उन्होंने विश्वास जताया है कि इस पहल से जनता को स्वच्छ और निर्मल जल मिलेगा।

मानगो की जनता को जाम से निजात दिलाने के लिए संकल्पित: बन्ना गुप्ता

इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि मानगो के लोगों को जाम से बहुत परेशानी होती हैं, इसके स्थायी समाधान के लिए बड़े पैमाने पर कार्ययोजना तैयार की जा रही हैं।माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन से इस मामले में सकारात्मक चर्चा हुई है और बहुत जल्द बड़े कार्ययोजना के साथ इस समस्या का जड़ से समाधान किया जाएगा।

मानगो में भी सीएच एरिया जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराना सपना

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बताया कि वे इस क्षेत्र के विधायक हैं और उनकी जवाबदेही और सोच हैं कि मानगो में भी सीएच एरिया जैसी सुविधाएं उपलब्ध हो।

क्षेत्र में सफाई, जलापूर्ति और बिजली के उचित प्रबंध किए जाए।उन्होंने बताया कि वे मानगो को लेकर एक विस्तृत मास्टर प्लान तैयार कर रहे हैं ताकि मानगो वासियों को भी बेहतर नागरिक सुविधाएं मिल सके।

चीन को उसी के भाषा में जवाब दे केंद्र सरकार

मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि भारत के प्रभुता और अखंडता के साथ कोई समझौता नहीं होना चाहिए।मातृभूमि के लिए हर भारतीय बलिदान देने के लिए तैयार है, माँ भारती के रक्षा के लिए प्रधानमंत्री जी के साथ विपक्ष के साथ पूरा देश खड़ा हैं इसलिए वे कड़े फैसले ले।

रोटरी क्लब ने सौंपा 2500 पीपीई किट

इस अवसर पर रोटरी क्लब स्टील सिटी के प्रेसिडेंट सिमरन सग्गू जी के नेतृत्व में टीम ने स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता को 2500 पीपीई किट सौंपा।स्वास्थ्य मंत्री ने उन्हें इस कार्य के लिए धन्यवाद दिया साथ ही बताया कि कोरोना योद्धाओं को ये समर्पित किया जाएगा।

ये थे उपस्थित:

मानगो नगर निगम के राजेन्द्र गगराई, दीपक सहाय, रोटरी क्लब के सिमरन सग्गू, डॉ प्रशांत, बनर्जी जी, ओमप्रकाश सिंह, पप्पू सिंह, अभय उपाध्याय, हन्ने खान, राजा मंडल, दिनेश अग्रवाल, पप्पू सिंह, बलवंत सिंह, अनिल सिंह, भवानी सिंह, शशांक शेखर उर्फ बिट्टू गुप्ता, माजीद अख्तर, प्रदीप शर्मा, कल्लू रजक।

Latest Post