Home / breaking news

Oct,17,2020 03:20:11

जमशेदपुर की अपराध जगत की खबरें
Image

जमशेदपुर की अपराध जगत की खबरें
*मारपीट कर पॉकेट से रुपए निकाले*
एमजीएम थाना क्षेत्र के भिलाई पहाड़ी में मारपीट कर पॉकेट से रुपए निकाल लेने का मामला दर्ज हुआ है. मखदुमपुर मुंशी मोहल्ला परसुडीह के रहने वाले भीम यादव के बयान पर आशुतोष कुमार गौड़ और 15।20 अन्य अज्ञात के खिलाफ यह मामला दर्ज किया गया है.
*वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज*
सुंदरनगर थाना क्षेत्र के कु दादा में हुए सड़क हादसे में पुलिस ने पूजा पात्रो के बयान पर मामला दर्ज किया है. वह बागबेड़ा गांधीनगर की रहने वाली है . तेजी और लापरवाही से गाड़ी चलाकर धक्का मारने जिसमें जख्मी होने और बाद में मृत्यु हो जाने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है.
पोते की हत्या में बाबा दादी को जेल
मानगो थाना क्षेत्र के दाई गुड्डू रोड नंबर 5 नियर काली मंदिर के पास रहने वाली आशा देवी ने एक मामला दर्ज कराया है. जिसमें रेनू देवी, कमला देवी, भवन प्रसाद, शांति देवी एवं अन्य को आरोपी बनाया गया है. इसमें आशा देवी के पुत्र 20 वर्षीय उत्तम कुमार की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई है.
*इंश्योरेंस कराने के नाम पर ठगी*
बर्मामाइंस थाना में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज हुआ है. सत्यवीर सिंह ओल्ड ईस्ट प्लांट बस्ती एरिया के रहने वाले के बयान पर दर्ज मामले में एम जी एम एच डी आई बिष्टुपुर के अविष्कार भंवरा शाखा प्रबंधक, विनोद शर्मा और सुब्रतो रॉय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसमें आर्यन घोष, सोमल गोयल और राजीव कुमार को आरोपी बनाया गया है. इंश्योरेंस कराने के नाम पर पैसे की ठगी का आरोप है.
*लॉकडाउन में सिगरेट और गुटका बेचते 4 पकड़ाए*
बिरसानगर थाना क्षेत्र के जोन नंबर 1 बी और 3बी मो हरदा में छापेमारी कर तंबाकू और सिगरेट बरामद किए गए हैं . दंडाधिकारी प्रमोद राम के बयान पर उदय कुमार, उमाशंकर जायसवाल, मोनू प्रसाद , पन्नालाल प्रजापति के खिलाफ प्रतिबंधित सिगरेट तंबाकू और गुटखा बिक्री करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ और चार लोगों को रंगे हाथ पकड़ा गया है.
*दो वाहन मालिकों पर अवैध खनन का मामला दर्ज*
सिदगोरा थाना क्षेत्र के बारीडीह बस्ती मीरापथ, स्वर्णरेखा नदी बालू घाट के पास अवैध तरीके से खनिज खनन कर और भंडारण करने और परिवहन करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है. खनन पदाधिकारी राहुल कुमार के बयान पर दर्ज इस मामला में 407 टाटा पिकअप वैन जेएच05 बीएफ 1430 और जेएच05 सीए 4947 को आरोपी बनाया गया है .
*गुटखा, तंबाकू, सिगरेट बेचने वाले पर केस दर्ज*
जुगसलाई में भी अवैध तरीके से गुटका, पान और सिगरेट बेचने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है . पुलिस एसआई हेमकांत मिश्र के बयान पर दर्ज मामले में रविशंकर, विकास अग्रवाल को आरोपी बनाया गया है.
*गोविंदपुर में दोनों ओर से केस दर्ज*
गोविंदपुर थाना क्षेत्र के छोटा गोविंदपुर में गाली गलौज मारपीट और छेड़खानी तथा गले से सोने का चेन ले लेने का मामला दर्ज हुआ है. अंजना देवी के बयान पर दर्ज किए गए इस मामले में सौतेला भाई राजकुमार झा, राजकुमार झा का बेटा आलोक को आरोपी बनाया गया है. अंजना देवी बागबेड़ा बजरंग टेकरी की रहने वाली हैं . दूसरी ओर इसमें काउंटर केस दर्ज हुआ है . ममता देवी के बयान पर संजय कुमार झा, अमन कुमार झा, सुलोचना झा और अंजना झा को आरोपी बनाया गया है. दोनों मामलों में मारपीट छेड़खानी और सोने का चेन ले लेने का आरोप है.
*जेएनएसी की जमीन हड़पने का केस महिला पर दर्ज*
सीतारामडेरा थाना में अधिसूचित क्षेत्र समिति के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार के बयान धरेनधन नाम की महिला पर केस दर्ज किया गया है. धोखाधड़ी कर जेएनएसी की जमीन को अधिग्रहीत करना.
*दो लोगों पर चोरी का केस दर्ज*
सीतारामडेरा में प्रमोद राम के बयान पर एक मामला दर्ज किया गया है. बल्ले कंप्लेस से सटे दुकानदार बबलू राम, निर्मल राम पर धोखाधड़ी का केस और चोरी का केस दर्ज हुआ है.
*बिष्टुपुर में खैनी, गुटखा सिगरेट बेचने वाले पर केस दर्ज*
बिष्टुपुर थाना में खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी द्रोपति के बयान पर दर्ज मामले में होल्डिंग नंबर 116 में बने बेसमेंट के मालिक और उसमें कार्यरत गुल फैक्ट्री के संचालक को आरोपी बनाया गया है. एक अज्ञात को भी मामले में आरोपी बनाया गया है. धातकीडीह बी ब्लॉक घटनास्थल है. लॉकडाउन में राज्य सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया गुटका नशीला पदार्थ को बेचना निर्माण करना और संग्रह करने का आरोप है.
*बिष्टुपुर में चोरी की बाइक के साथ पकड़ाया*
बिष्टुपुर में चोरी की बाइक के साथ पुलिस ने एक को पकड़ा है. वह दूसरे की गाड़ी से पेट्रोल चोरी करने का काम करता था. पकड़ा गया मोहम्मद मुबारक के पास से बिना नंबर की बाइक पकड़ी गई है . इस संबंध में एसआई जितेंद्र राम के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. घटनास्थल जीएसटी भवन बिष्टुपुर के नजदीक शक्ति ऑटोमोबाइल है.
*चोरी के प्रयास में दो पकड़ाए*
पोटका थाना क्षेत्र के रुगड़ी गांव निवासी पीयू हेंब्रम के बयान पर राजेश मारडी और सुनील मारडी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है . दोनों को चोरी के प्रयास के दौरान पकड़ा गया है.

Latest Post