Home / breaking news

Oct,30,2020 01:51:59

सीपीएम महासचिव के पुत्र बिनीश कोदियेरी को ईडी ने लिया हिरासत में
Image

बेंगलुरु. प्रवर्तन निदेशालय ने केरल के सीपीएम महासचिव कोदियेरी बालाकृष्णन के बेटे बिनीश कोदियेरी को हिरासल में लिया. इससे पहले बिनीश कोदियेरी तीन बार ईडी के समक्ष पेश हुए. बिनीश कोदियेरी पर बेंगलुरु मादक द्रव्य पदार्थ तस्करी मामले में कई आरोपियों के साथ संपर्क रखने का आरोप है. मामले में लंबी पूछताछ के बाद ईडी ने बिनीश कोदियेरी को हिरासत में लिया.

केरल के माकपा सचिव कोडियेरी बालाकृष्णन के पुत्र बिनीश कोडियेरी ने बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय के सामने गवाही दी. साथ ही कोडियेरी से बेंगलुरु मादक पदार्थ मामले में एक आरोपी के साथ उनके जुड़ाव के आरोपों के बारे में पूछताछ की गयी.

प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के सामने बिनीश तीसरी बार पेश हुए हैं. ईडी के एक सूत्र ने बताया कि क्षेत्रीय कार्यालय में उनसे पूछताछ की गई. पिछली बार ईडी के अधिकारियों ने मादक पदार्थ मामले में एक आरोपी मोहम्मद अनूप के साथ वित्तीय लेन-देन को लेकर करीब छह घंटे तक बिनीश से पूछताछ की थी. केरल में सोना तस्करी मामले में एक मुख्य आरोपी और बेंगलुरु में मादक पदार्थ की जब्ती मामले के तार जुड़े होने के आरोपों के बाद केंद्रीय एजेंसी ने यह कदम उठाया है.

Latest Post