Home / breaking news

Nov,25,2020 12:51:42

सागर रेलवे स्टेशन पर 2 दिन तक बंधक बनाकर महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Image

जबलपुर/सागर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल के सागर जिले के खुरई रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ दो दिनों तक बंधक बनाकर दुराचार किये जाने की घटना सामने आयी है.

महिला ने जीआरपी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. घटना की जानकारी लगते ही जबलपुर से एडीएशनल एसपी रेल प्रतिमा पटेल भी सागर पहुंच गई हैं. पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसकी ससुराल दमोह में है और मायका सागर में है. 20 नवंबर को वह सागर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पर दो पर थी.

यहां पर उसकी मुलाकात सदर निवासी गुड्डा सुबराती से हुई.

गुड्डा उसे अपनी बातों में फंसाकर खुरई रेलवे स्टेशन ले गया.

यहां पर उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं दो दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा गया. वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर गोंडवाना ट्रेन में बैठ गई, जिसके बाद वह सागर जीआरपी थाने पहुंची.

घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी की एडिशनल एसपी प्रतिमा पटेल सागर स्टेशन पहुंच गईं. पीडि़ता के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई गई. पुलिस ने आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है. एडिशनल एसपी ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल कराने के बाद उसके कोर्ट में बयान कराए जायेगें. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पीडि़ता के अनुसार उसे दो दिन तक बंधक बनाकर रखा गया था. पुलिस आरोपी से भी पूछताछ कर रही है.

रेलवे स्टेशन का स्टाफ क्या कर रहा था

इस घटना के बाद सवाल यह उठ रहा है कि दो दिनों तक आरोपी युवक महिला को रेलवे स्टेशन पर रखे रहा और दुष्कर्म करता रहा. इस दौरान रेलवे स्टाफ के अलावा, जीआरपी व आरपीएफ स्टाफ की नजर आखिर युवक व युवती पर क्यों नहीं पड़ी. पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है.

Latest Post