Home / breaking news

Oct,30,2020 01:45:13

बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमें लिये जायेंगे वापस: दिलीप घोष
Image

कोलकाता. बंगाल में जैसे ही भाजपा की सरकार बनेगी वैसे ही प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ जो भी मुकदमे दर्ज हुए हैं, वह सब वापस लिये जायेंगे. यह बात गुरुवार को प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कही. उन्होंने राज्य में हिंसा की राजनीति को लेकर ममता सरकार के साथ-साथ तृणमूल के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी निशाना साधा.

राजारहाट गोपालपुर के बटतला इलाके में घोष चाय पर चर्चा कार्यक्रम में यह बातें कही. कोरोना को हरा कर स्वस्थ हुए दिलीप घोष गुरुवार को जब वह चाय पर चर्चा कार्यक्रम में बागुईआटी के जर्दाबागान से घोड़ा गाड़ी पर बैठकर बैंड पार्टी के साथ शोभा यात्रा के जरिये पहुंचे.

विजया सम्मेलन के लिए सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे, जिनके बीच लड्डू बांटा गया. राज्य प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए घोष ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान भाजपा के तीन से चार कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है.

बंगाल में हर जगह सिर्फ हिंसा की सियासत हो रही है. बंगाल के लोग नौकरी की तलाश में दूसरे राज्य में जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मई में जब भाजपा की सरकार बनेगी तो कार्यकर्ताओं के खिलाफ दाखिल किए गए मुकदमे वापस लिए जाएंगे.

प्रशांत किशोर पर हमला बोलते हुए घोष ने कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता नौकर बन गए हैं और सारा काम प्रशांत किशोर की टीम कर रही है. उन्होंने कहा कि दो दिनों के दौरान भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की गई हैं और प्रशासन ने उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताकर पल्ला झाडऩे की कोशिश की है.

Latest Post