Home / breaking news

Oct,30,2020 01:45:13

बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमें लिये जायेंगे वापस: दिलीप घोष
Image

कोलकाता. बंगाल में जैसे ही भाजपा की सरकार बनेगी वैसे ही प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ जो भी मुकदमे दर्ज हुए हैं, वह सब वापस लिये जायेंगे. यह बात गुरुवार को प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कही. उन्होंने राज्य में हिंसा की राजनीति को लेकर ममता सरकार के साथ-साथ तृणमूल के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी निशाना साधा.

राजारहाट गोपालपुर के बटतला इलाके में घोष चाय पर चर्चा कार्यक्रम में यह बातें कही. कोरोना को हरा कर स्वस्थ हुए दिलीप घोष गुरुवार को जब वह चाय पर चर्चा कार्यक्रम में बागुईआटी के जर्दाबागान से घोड़ा गाड़ी पर बैठकर बैंड पार्टी के साथ शोभा यात्रा के जरिये पहुंचे.

विजया सम्मेलन के लिए सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे, जिनके बीच लड्डू बांटा गया. राज्य प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए घोष ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान भाजपा के तीन से चार कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है.

बंगाल में हर जगह सिर्फ हिंसा की सियासत हो रही है. बंगाल के लोग नौकरी की तलाश में दूसरे राज्य में जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मई में जब भाजपा की सरकार बनेगी तो कार्यकर्ताओं के खिलाफ दाखिल किए गए मुकदमे वापस लिए जाएंगे.

प्रशांत किशोर पर हमला बोलते हुए घोष ने कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता नौकर बन गए हैं और सारा काम प्रशांत किशोर की टीम कर रही है. उन्होंने कहा कि दो दिनों के दौरान भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की गई हैं और प्रशासन ने उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताकर पल्ला झाडऩे की कोशिश की है.

Latest Post
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना काल मे प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 8 वी क़िस्त जारी करना कल्याणकारी :राजेश शुक्ल प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और झारखंड के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने आज भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहद किसानों को मिलने वाली वित्तीय लाभो की आठवीं क़िस्त जारी करने की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा है इस कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में किसानों के हितों को महत्व देना एक साहसिक और सराहनीय प्रयास है।इससे देश के किसानों का मनोबल बढ़ेगा। श्री शुक्ल ने कहा है कि देश मे 9.5 करोड़ से ज्यादा लाभार्थी किसान परिवारो को 19 हजार करोड़ रुपये से अधिक राशि का हस्तांतरण से इस कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में किसान परिवारों को एक बड़ी राहत महसूस होंगी तथा उन्हें इस बात का एहसास भी होंगा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एन डी ए की केंद्र सरकार उनकी सुध बराबर लेती रही है तथा इस वैश्विक महामारी में भी उनकी सुध ले रही है। श्री शुक्ल ने कहा है कि देश मे कोरोना की इस महामारी में प्रधानमंत्री श्री मोदी के आह्वान पर सबको मिलकर इस चुनौति का सामना करना है और उस अदृश्य शत्रु का मुकाबला करना है। ताकि इस महामारी से देश को निजात मिले। श्री शुक्ल ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के किसान संवाद को आज के समय मे हिम्मत देनेवाला और मनोबल बढ़ानेवाला बताते हुए कहा है कि आज समय यह है कि सभी राजनीतिक पार्टिया पूरी तत्परता और समपर्ण के साथ कोरोना से लड़ने में केंद्र सरकार को सहयोग करे ताकि इस कठिन चुनौती से बाहर निकला जाय। श्री शुक्ल ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति और देश के प्रति समर्पण की प्रशंसा करते हुए कहा कि देश श्री मोदी के प्रेरक नेतृत्व में शीघ्र कोरोना से मजबूती से लड़कर मुक्ति पायेगा। श्री शुक्ल ने झारखंड में आज से शुरू 18 बर्ष से ऊपर के लोंगो को हो रहे टीकाकरण का स्वागत करते हुए कहा है कि युवावर्ग में काफी उत्साह है जल्दी से जल्दी टीकाकरण का लाभ सभी लेना चाहते है इसके लिए सरकार को पहल करनी चाहिए कि सबके टीकाकरण जल्द हो। श्री शुक्ल ने झारखंड सरकार से कोविन एप्प को और प्रभावकारी बनाने और प्रकिया सरल बनाने का भी आग्रह किया है ताकि लोंगो का टीकाकरण के लिए शीघ्र निबंधन हो सके। निबंधन में कठिनाई की शिकायत लगातार मिल रही है। उन्होंने युवा वर्ग और समस्त लोंगो से टीकाकरण में भाग लेने की अपील किया है ताकि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से मुक्ति पाई जा सके। साथ ही मास्क और दो गज की दूरी को पूरी तरह दिनचर्या बनाने की अपील किया है।