Home / breaking news

Oct,01,2020 05:05:18

पाकिस्तान ने मनकोट में की भारी गोलाबारी, 120 एमएम के मोर्टार बरसाए, दहशत में ग्रामीण
Image

पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर अपनी नापाक हरकत जारी रखते हुए बुधवार को मेंढर सब डिवीजन के मनकोट सेक्टर में भारी गोलाबारी की. सेना की चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए 120 एमएम के मोर्टार बरसाए. सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. एलओसी से सटे ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत का माहौल है. फिलहाल किसी नुकसान की सूचना नहीं है. देर रात गोलाबारी जारी थी.

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर शाम करीब 6.45 बजे पाकिस्तानी सेना ने मनकोट सेक्टर में गोलाबारी शुरू कर दी. इससे पहले मंगलवार को भी सुबह तड़के पाकिस्तानी सेना ने मनकोट सैक्टर में भारी गोलाबारी की थी.

अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पाकिस्तानी रेंजर्स ने करीब सांत घंटे गोलाबारी कर बीएसएफ की पोस्ट को निशाना बनाया. मंगलवार रात दस बजे से लेकर बुधवार सुबह पांच बजे तक पाकिस्तान की पप्पू चक पोस्ट से 25 चिनाब के रेंजर्स ने गोलाबारी कर बीएसएफ की करोल मात्रयां को निशाना बनाया. जिसका बीएसएफ ने भी करारा जवाब दिया. किसी प्रकार के नुकसान की सूचना नहीं है.

मालूम हो कि सीमा पर चल रहे सुरक्षा बांध बनाने का कार्य शुरू होते ही पाकिस्तान की आरे से गोलीबारी शुरू कर दी जाती है. इसके अलावा गोलाबारी की आड़ में पाकिस्तान घुसपैठ कराने की ताक में भी रहता है.

Latest Post