Home / breaking news

Sep,30,2020 05:23:07

पत्नी को पीटने वाले स्पेशल डीजी पुरूषोतम शर्मा सस्पेंड, पत्नी ने पुलिस में शिकायत करने से किया इन्कार
Image

भोपाल. स्पेशल डीजी पुरूषोतम शर्मा को निलंबित कर दिया गया है. दूसरी ओर उनकी पत्नीे प्रिया शर्मा ने उनके साथ मारपीट की घटना की पुलिस में शिकायत करने से इन्कार कर दिया है. राज्य शासन ने स्पष्टीकरण सूचना का प्राप्त जवाब असंतोषप्रद और असमाधानकारक पाए जाने पर शर्मा को घरेलू हिंसा और नैतिक पतन के प्रथम दृष्टया कदाचरण के दृष्टिगत तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर पुलिस मुख्यालय नियत किया है.

इससे पहले महिला थाना प्रभारी और उनकी टीम मंगलवार को उनके अलकापुरी स्थित घर पर पहुंची थी. जहां उनसे संपर्क कर उनके साथ हुई हिंसा को लेकर पुलिस में शिकायत करने की बात कही थी.

उन्होंने पुलिस से साफ कह दिया कि वह पुलिस में कोई शिकायत नहीं करना चाहती हैं. यह उनका घर का मामला है, वह घर में ही सुलझा लेंगे. जब जरूरत होगी, तब पुलिस की मदद अवश्य लेंगे. महिला थानाप्रभारी अजीता नायर ने बताया कि बागसेवनिया के अलकापुरी स्थित स्पेशल डीजी के निवास पर पत्नीे प्रिया शर्मा से मुलाकात के लिए गए थे. जहां उनसे पुलिस में एफआइआर कराने को लेकर बात की, लेकिन उन्होंने साफ इन्कार कर दिया है. यहां तक कि वह मेडिकल कराने तक के लिए तैयार नहीं हैं.

Latest Post