Home / breaking news

Oct,30,2020 02:08:11

नीमा चांदपुरा को प्रखंड का दिलाया जाएगा दर्जा:तेजस्वी
Image

नीमा चांदपुरा को प्रखंड का दिलाया जाएगा दर्जा:तेजस्वी
महागठबंधन के उम्मीदवार अमिता भूषण को की जिताने की अपील
नीतीश सरकार पर जमकर बोला हमला
बेगूसराय/अजय शास्त्री
लालू प्रसाद यादव जी के समय मे सूबे में अनगिनत प्रखंड बनाए गए थे।हमारी सरकार बनी तो नीमाचांदपुरा को भी प्रखंड बनाएंगे।ये बातें शुक्रवार को नीमाचांदपुरा हाईस्कूल परिसर में चुनावी सभा मे प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहीं।उन्होंने इस दौरान नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला।कहा कि नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में एक भी प्रखंड या प्रमंडल नहीं बनाया।लालू जी ने अनेकों प्रखंड बनाकर लोगों की समस्या हल की।महंगाई पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा पहले प्याज की कीमत बढ़ने पर भाजपा वाले प्याज की माला पहन महंगाई डायन गीत गाते थे।अब क्या भाजपा वालों के लिए महंगाई भौजाई बन गई है।इस पर भीड़ ने जोरदार ताली बजा उनका अभिवादन किया।चुटकी लेते हुए तेजस्वी ने कहा हमने तो अपने हेलिकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया।एक दिन में 15-16 सभा कर रहे हैं।मेरे एक हेलिकॉप्टर के पीछे 30-30 हेलिकॉप्टर लगा हुआ है। तेजस्वी ने कहा हमारी सरकार बनीं तो जनता की कमाई,समस्या की सुनवाई और कार्यवाई तुरंत होगी।सबको शिक्षा,स्वास्थ की सुविधा मिलेगी।कहा कि आंगनबाड़ी,आशा, टोला सेवक का मानदेय दोगुना किया जाएगा।उन्हें स्थायी किया जाएगा।नियोजित शिक्षकों को नियमित करेंगे।
कहा कि बिहार में शिक्षा, अस्पताल की व्यवस्था चौपट हो चुकी है। कोई भी काम बिना चढ़ावा के नहीं होता है।

तेजस्वी ने कहा अमिता भूषण को जीत का माला पहना रहे हैं
सभा मे मौजूद हजारों लोगों से तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के उम्मीदवार अमिता भूषण को जिताने की अपील करते हुए कहा कि आप लोग कहें तो जीत का माला पहना दें।इस पर भीड़ ने जोरदार उत्साह के साथ अपनी स्वीकृति दी।
मौके पर राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. तनवीर हसन,सीपीआई नेता कमली महतो,सीपीएम नेता मो.उस्मान, राजद के मुखी भगत,अरुण यादव,ईश्वर रजक, वीरपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख श्रुति गुप्ता, टुनटुन चंद्रवंशी,कांग्रेस नेता अमित यादव,रत्नेश कुमार टुल्लू,आलोक आनंद,एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष,निशांत कुमार,रवि कुमार,सज्जन यादव आदि मौजूद थे।तेजस्वी यादव का स्वागत विधायक अमिता भूषण ने किया।मंच संचालन कांग्रेस नेता मिथिलेश कुमार झा ने किया।
विधायक ने की नीमाचांदपुरा प्रखंड बनाने की मांग
नीमाचांदपुरा हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा के दौरान नगर विधायक अमिता भूषण ने प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव से नीमाचांदपुरा को प्रखंड बनबाने की मांग की।कहा क्षेत्र के लोगों को प्रखंड कार्यालय जाने के लिए काफी दूर जाना पड़ता है।तेजस्वी यादव ने कहा उनकी सरकार बनी तो नीमाचांदपुरा को प्रखंड बनाया जाएगा।

Latest Post