Home / breaking news

Apr,05,2020 03:57:28

दो पीडीएस दुकानदारों के अनियमितता पाए जाने पर जामताड़ा जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने किया निलंबित
Image

दो पीडीएस दुकानदारों के अनियमितता पाए जाने पर जामताड़ा जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने किया निलंबित

वर्तमान में कोरोना वायरस(COVID-19) के संक्रमण प्रभाव को देखते हुए जिला अंतर्गत जन वितरण प्रणाली विक्रेता के द्वारा बरती गई अनियमितता के कारण प्राप्त शिकायत के आधार पर आज दिनांक 5 अप्रैल 2020 को जिला आपूर्ति पदाधिकारी श्रीमती कंचन कुमारी भुदोलिया के द्वारा दो पीडीएस दुकान जामताड़ा सदर प्रखंड के गोराई नाला गांव के सपन मजूमदार तथा नाला प्रखंड के मथुरा गांव के निवास चंद्रपाल को निलंबित किया गया।
इस संबंध में श्रीमती भूदोलिया ने कहा कि किसी भी हाल में पीडीएस दुकानदारों की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दुकानदारों की लापरवाही सामने आई थी जिसको जांच की गई। अनियमितता पाए जाने पर निलंबित किया गया।

ये भी जानना आपके लिए बहुत जरूरी है👇

*आप तक देश और दुनिया के सभी महत्वपूर्ण खबरें पहुंचाने के लिए राष्ट्र संवाद की एक छोटी सी प्रयास– तो आयिये देश और दुनिया की सभी महत्त्वपूर्ण खबरें जानने के लिए यूट्यूब पर जाये और R samvad news सर्च कीजिये।साथ ही चैनल सब्सक्राईब कीजिये और बेल ऑईकन को भी दबाना ना भूले।क्योंकि बेल आइकॉन दबाने से जैसे ही R samvad news YouTube चैनल पर जो भी खबरें दी जाएगी उसका नोटीफीकेशन आप तक पहूंचेगा और आप तूरंत खबर को देख सकेंगे।धन्यवाद!*

Latest Post