Home / breaking news

Oct,17,2020 05:41:39

ड्रग्स केस में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के खिलाफ जांच करे एनसीबी: अनिल देशमुख
Image

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा के भाई आदित्य को बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा द्वारा ड्रग्स की जांच में आरोपी के रूप में नामित किए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से बीजेपी ड्रग लिंक की जांच की मांग की.

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति ने शुक्रवार को राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख से बॉलीवुड और बीजेपी ड्रग संबंधों की जांच के लिए आग्रह किया. एमपीसीसी के प्रवक्ता सचिन सावंत ने देशमुख से मुलाकात की और यह मांग की.

सावंत ने कहा कि यह एक गंभीर मामला है. उन्होंने बेंगलुरु पुलिस द्वारा मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर पर उनके बहनोई आदित्य अल्वा की तलाश में छापा मारने का जिक्र किया. अल्वा ड्रग मामले में वांछित है.

देशमुख ने उनकी मांग का जवाब देते हुए कहा कि सरकार पहले ही बॉलीवुड और भाजपा के ड्रग संबंधों की जांच कराने को कहा है. उन्होंने कहा कि लेकिन ऐसा लगता है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर दबाव है. हम फिर से एजेंसी से इसकी जांच करने के लिए कहेंगे. लेकिन अगर फिर भी इसकी जांच नहीं होती है, तो मुंबई पुलिस ऐसा करेगी.

Latest Post